Martin Teaser Review : Release date , Budget, cast and more 2023

Martin teaser review ध्रुव सरजा की आने वाली आगामी कन्नड़ फिल्म मार्टिन का टीज़र रिलीज़ हो चूका है । आपको बता दे की ध्रुवा सरजा ने AP Arjun की फिल्म ‘अधूरी’ से डेब्यू किया था और ‘मार्टिन’ मूवी से दोनों एक बार फिर काम करते हुए साथ नजर आएंगे।

Martin Teaser Review

Martin Teaser Review :- मार्टिन का टीज़र लगबाह ढाई मिनट लम्बा है । जिसमे धमाकेदार एक्शन दिखाया गया है । जोकि ध्रुव के Fans के लिए त्यौहार से काम नहीं है । जैसे ही teaser लांच हुआ Fans ने पूरा कमेंट सेक्शन भर दिया है । अब देखना ये है की मूवी कैसी निकलती है ।

Martin Teaser Breakdown

अब मार्टिन का टीज़र काफी बड़ा है पर उसे इतने अच्छे से कवर किया है की ज्यादा कुछ पता नहीं चलता और ये काफी अच्छी बात है । क्युकी आज कल मूवी के ट्रेलर और टीज़र अच्छे से एडिट किया नहीं जाता है। जिससे मूवी का spoiler टेलर में ही पता चल जाता है । अब ट्रेलर और टीज़र realese ही इसलिए किया जाता है। जिससे मूवी की अच्छे से हाइप बन सके और ऑडियंस को मूवी के लिए tease किया जा सके जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग मूवी को देखने आये ।

Martin Teaser Review

Martin movie budget

अब मूवी को जिस तरह से टीज़र में दिखाया गया है । उसके हिसाब से तो मूवी का बजट लगभग 100 से 150 करोड़ के आस पास लगता है । अगर आप भी एहि सोचते है तो आप गलत हैं । क्युकी मूवी का बजट पूरी तरह से डिस्क्लोसे तो नहीं किया पर कुछ साइड्स से पता चलता है । की मूवी का बजट लगभग 60 से 70 करोड़ के आस पास होगा ।

Martin Movie release Date

ध्रुव सरजा की ये मूवी मार्टिन एक पैन इंडिया मूवी होने वाली है । जिसे काफी भाषाओ में रिलीज़ किया जायेगा । जैसे मलयालम , हिंदी , कन्नड़ , तेलुगु जैसी भाषाओ में । अब मार्टिन मूवी के release Date तो अभी साझा नहीं किया है । पर जहा तक अनुमान लगाया जा रहा है । की मूवी इसी साल में रिलीज़ होगी । और मूवी के ट्रेलर में ही मूवी की रिलीज़ डेट भी बताये जाने का अनुमान लगाया जा रहा है ।

Martin Movie Cast

Directed by :- A.P. Arjun

Writing :- A.P. Arjun

Cast
Vaibhavi Shandilya Vaibhavi Shandilya
Rest of cast listed alphabetically:
Malavika Avinash
Chikkanna Chikkanna
Nikitin Dheer
Anveshi Jain
Sadhu Kokila
Achyuth Kumar
Girija Lokesh
Rohit Pathak
Sriram Reddy Polasane :- as Sriram Reddy
Dhruva Sarja :- As Martin
Aarash Shah … Fighter
Nawab Shah
Md. Jasim Uddin … Martin friend

(credit only)

Sukrutha Wagle


Produced by
Pawan Jam … line producer: Mumbai
Uday k Mehta …

producer Music by
Ravi Basrur …

(background score & sound design)


Mani Sharma Cinematography by
Amy Arnold Costume Design by

Priti Jadhwani

अब इसी के साथ अगर आपको दर नहीं लगता है तो जरूर लगेगा क्युकी हम लेकर आये है आपके लिए

Top 5 Horror Movies के लिस्ट इसे भी देखे Top 5 Horror Movies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
😶 ये क्या देख लिया 😶 Animal Movie Review Animal Trailer Review रणबीर का Animal अवतार Amazon Great Indian Festival 2023 इतने सस्ते में मिलेंगे बेहतरीन Mobiles Kalki 2898 AD :- श्री राम से कल्कि बने प्रभास OMG 2 teaser 2023 : अक्षय कुमार भगवान् शिव के रूप में