Farzi Trailer : Shahid kapoor ott debut web series

Farzi Trailer : Shahid kapoor ott debut web series With Prime video

 

Farzi Trailer
Farzi Web series poster

 

Farzi Trailer:  राज और डीके के निर्देशन में बनी का रिलीज हो गया है। ( 1/01/2023 ) ट्रेलर के प्राइमर में काफी बातो का खुलासा हुआ हैं । कुछ बाते शाहिद ने तो कुछ बाते विजय ने बताई बहुत सी बाते है जो Farzi ट्रेलर ट्रेलर लांच के समय मीडिया को बताई गई जानने के लिए बने रहे चुगलबाज़ के साथ। फ़र्ज़ी मूवी बननी थी वेब सीरीज क्यों बन गई ।

 

Farzi trailer
Farzi Web series By Youtube

Farzi Trailer : क्या क्या है ट्रेलर में ?

Farzi web series Trailer में दिखाया गया है की शाहिद कपूर ( shahid कपूर )  जिनका नाम सनी है वो किस तरह से क्राइम को अंजाम देता है। ( नकली नोट बनाने का ) और विजय सेतुपति ( vijay sethupathi ) और राशि खन्ना ( raashi khanna ) एक कोप के किरदार में नजर आ रहे है और कोसिस कर रहे है की इस नकली नोट के क्राइम को किस तरह से रोका जाये । अब क्या वो सफल होते है । या फिर नकली नोट बाजार में उतर कर शाहिद कपूर उर्फ़ सनी की ज़िंदगी बदल देते हैं । 

Farzi web series : किस बारे में हैं

छोटे समय के एक शानदार कलाकार सनी को जालसाजी की उच्च-दांव वाली दुनिया में भेज दिया जाता है, जब वह सही नकली मुद्रा नोट बनाता है, यहां तक ​​कि माइकल, एक उग्र, अपरंपरागत टास्क फोर्स अधिकारी देश को जालसाजी के खतरे से छुटकारा दिलाना चाहता है। चूहे-बिल्ली की इस रोमांचकारी दौड़ में हारना कोई विकल्प नहीं है!

Farzi Trailer
Farzi Web series poster

Farzi web series cast : वेब सीरिज में मुख्य भूमिका में

शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना दिखाई पड़ रहे हैं । ऐसी स्टार कास्ट देखने में मजा आएगा ।

 

Farzi web series release date:

फ़र्ज़ी वेब सीरीज की ऑफिसियल रिलीज़ डेट 10 feb 2023 को बताई गई है ।

आप सभी को फ़र्ज़ी का ट्रेलर कैसा लगा कमेंट कर के जरूर बताये । और आप कितने एक्सीटेंड है ये भी बताये । आपका कीमती समय देने के लिए धन्यवाद् ।

 

कहानी किस बारे मैं हैं

सभी किसी न किसी में परफेक्ट है । कोई न कोई टेलेंट उनके हाथ में ही होता हैं । कुछ लोग उसका इस्तेमाल अच्छे काम में करते हैं । और उसका इस्तमाल गलत काम के लिए करते हैं । ऐसे ही शहीद कपूर भी एक काम में माहिर होते हैं नक़ल करने में जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है की उनके पास कोई काम नहीं होता हैं पैसो की जरुरत क्या क्या नहीं करवाती हैं । ऐसे ही शहीद कपूर जिस काम में माहिर होते हैं वही काम करते हैं । और अछि बात हैं अपने पैशन को फॉलो करना पर दिक्कत एक चीज की होती हैं की वो काम अच्छा नहीं होता । कानून के नजरो में ।kyuki भाईसाब के पास नोट नहीं होते हैं तो वो नोट ही बनाने लग जाते हैं । तो यही है पूरी स्टोरी का मैं मुद्दा । शहीद कपूर शुरू करते हैं नकली नोट बनाने का कारोबार और वो धीरे धीरे इतने बड़े क्रिमिनल बन जाते हैं की पूरी पुलिस उनके पीछे होती हैं । और इस बार पुलिस के रूप में आ रहे हैं विजय सेतुपति और अब देखने में मजा आएगा मेरे आपका और हम सभी का फेवरेट टॉपिक चोर पुलिस । तो इसी बात पर बेस है पूरी फ़र्ज़ी कहानी

 

 

 

चुगली करि Chugalbaz ने

Scroll to Top
😶 ये क्या देख लिया 😶 Animal Movie Review Animal Trailer Review रणबीर का Animal अवतार Amazon Great Indian Festival 2023 इतने सस्ते में मिलेंगे बेहतरीन Mobiles Kalki 2898 AD :- श्री राम से कल्कि बने प्रभास OMG 2 teaser 2023 : अक्षय कुमार भगवान् शिव के रूप में