Kalki 2898 AD Movie :- श्री राम से कल्कि बने प्रभास

Kalki 2898 AD Movie
Kalki 2898 AD Movie

Prabhas का Salaar के बाद 2024 में आने वाली Kalki 2898 AD Movie का ग्लिम्प्स ( Teaser ) रिलीज़ हो चूका है । जिसमे Amitabh Bachchan, Kamal Haasan, Deepika Padukone, Disha Patani भी देखने को मिलेंगे ।

Project k is Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD जिसे अभी तक Project K के नाम से जाना जा रहा था । फाइनली अब Officially मूवी का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है । पोस्टर कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ था पर सोशल मीडियल पर काफी ट्रोल किया जा रहा था । फैंस को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया था । क्या आपको पता है ? की मूवी का टीज़र को कॉमिक फैन्स के सबसे बड़े ग्लोबल इवेंट्स में से एक, सैन डिएगो कॉमिक कॉन में फिल्म का टीजर रिवील किया गया है ।

India’s Mytho-Sci-fi Epic

Nag Ashwin जोकि मूवी के डायरेक्टर भी हैं , उन्होंने मूवी को ‘This is Project K: First Glimpse of India’s Mytho-Sci-fi Epic’ का टाइटल देते हुए कॉमिक कॉन में रिलीज़ भी किया हैं ।

After Adipurush Prabhas

Adipurush के इतनी कंट्रेवर्सी के बाद मूवी अनुमानित आकङो से भी काम कमा पाई थी । Bahubali का बाद लगभग Prabhas की मूवी Box Office पर इतना कमल नहीं दिखा पाई है । पर आने वाली मूवी Salaar से लोगो को काफी आशा है । और Kalki 2898 AD मूवी के Glimps के बाद सोशल मिडिया पर भी मूवी के ग्लिम्प्स को काफी सराहा जा रहा है ।

ऐसे ही और खबरों के लिए बने रहिये Chugalbaz.com के साथ

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
😶 ये क्या देख लिया 😶 Animal Movie Review Animal Trailer Review रणबीर का Animal अवतार Amazon Great Indian Festival 2023 इतने सस्ते में मिलेंगे बेहतरीन Mobiles Kalki 2898 AD :- श्री राम से कल्कि बने प्रभास OMG 2 teaser 2023 : अक्षय कुमार भगवान् शिव के रूप में