Must-Watch Pan India Movies Coming in 2023

Cream Section Separator

Pushpa 2 

Pushpa 2 The Rule जबसे Pushpa मूवी को देखा है सबने Pushpa 2 का इंतजार किया है।  अभी हाल ही में मूवी के मेकर ने एक छोटा सा ग्लिम्स भी निकला था जिससे ऑडियंस को टीज किया जा सके।इस मूवी को डायरेक्ट किया है  Sukumar जी ने।  इस मूवी को भी 2023 के मिडटर्म में देखा जा सकता है। 

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

Black Section Separator

Game Changer एक पैन इंडिया मूवी होने वाली है।  जिसमे राम चरण के साथ साथ किआरा अडवाणी भी देखने को मिलेंगी। Game Changer को डायरेक्टर  S Shankar अपना डायरेक्शन देने वाले है। और यह मूवी 2023 के लास्ट तक देखने को मिल सकती है। 

Game Changer 

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

JAWAN

Pathan की इतनी बड़ी सक्सेस के बाद सभी Shah Rukh Khan ने वाली फिल्म Jawan पर नजरे डेल बैठे है। जिसमे SRK के डबल रोले हो सकते है।  Jawan को इस साल  7 September 2023 को रिलीज़ किया जाना है। 

SHAH RUKH KHAN

White Line

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

JR NTR की आने वाली मूवी NTR30 का टाइटल का खुलासा हो चूका है।  जिसका नाम  DEVARA रखा गया है। जिसकी डायरेक्टर होंगे Koratala Siva। साथ ही हमें मूवी में देखने को मिलेंगी Janhvi Kapoor और इस मूवी में विलन का रोले करते दिखेंगे Saif Ali Khan 

DEVARA  

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

SALAAR

SALAR मूवी का वेट हर वो आदमी कर रहा है जिसने KGF के बारे में सुना है।  जिसे बता जा रहा है की वो डायरेक्टर Prashanth Neel के मॉन्स्टर यूनिवर्स से जोड़ा जाता रहा है। इस मूवी को 28 September 2023 में रिलीज़ किया जाना है। 

Prabhas

White Line

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

Adipurush  

Adipurush मूवी के बारे में कौन नहीं जनता है।  प्रभास की आने वाली इस मूवी को Ramayan से प्रभावित होकर om Raut जी ने डायरेक्ट किया है। जिसे इस साल 16 June 2023 में रिलीज़ किया जाना है। 

जय श्री राम 

IMAGE CREADIT :- INSTAGRAM

Heart

Chugalbaz.com

पूरी जानकारी के लिए दिल को दबाये और लिंक से हमारी वेबसाइट पर जाओ और देखे पूरी जानकारी